अतिक्रमण की शिकायत की तो पत्नि से लगवा दूंगा बलात्कार, पीडित युवक ने जहर खा लिया - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के नगैरा गांव से आ रही है। जहां अतिक्रमण से परेशान एक युवक को शिकायत करना मंहगा पढ गया। जिसके चलते युवक को पडौसी ने अपनी पत्नि के जरिए रेप की एफआईआर की धमकी दी। जिससे प्रताणित होकर युवक ने जहरीले पदार्थ का सेबन कर लिया। जिसके चलते युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रीतम पुत्र आनंदी जाटव 30 वर्ष निवासी ग्राम नगैरा थाना पिछोर ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि गांव के रहने वाले रामदास व उसकी पत्नी कमला जाटव ने आम रास्ते पर अतिक्रमण कर लिया। अतिक्रमण के कारण रास्ता सकरा हो गया और आने-जाने में काफी परेशानी हो रही थी। अतिक्रमण हटाने को लेकर कई बार रामदास जाटव से कहा लेकिन उसने एक न सुनी।

इसके बाद प्रीतम शुक्रवार को रामदास के पास गया और अतिक्रमण हटाने के लिए बोला जिस पर रामदास ने कहा कि वह अतिक्रमण नहीं हटाएगा अगर कहीं शिकायत की तो वह अपनी पत्नी को थाने भेजकर झूठा बलात्कार का केस दर्ज करवा देगा। इस बात से प्रीतम इतना डर गया कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब हालत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल लाए जहां उसका उपचार किया जा रहा है।