10 साल की मासूम का 10 रूपए का लालच देकर बलात्कार: पीडिता के मां ने दिया कांग्रेसी नेता के खिलाफ आवेदन, केस वापस की धमकी

शिवपुरी। शहर के चीलौंद क्षेत्र में 10 साल की मासूम का 10 रूपए का लालच देकर मासूम के साथ बलात्कार करने वाले युवक आमिर खान,कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष समीर पासा का रिश्त में भाई बताया जा रहा है। पीडिता की मां ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर धमकाने का आरोप लगाया हैं,वही इस मामले में समीर पासा का कहना है कि आरोपी मेरा भाई नही पडौंसी हैं।

जानकारी के जानकारी के अनुसार 10 साल की बलात्कार पीड़िता के संग उसकी मां ने पुलिस थाने में मंगलवार को लिखित शिकायत की है। पीड़िता की मां का कहना है कि 18 अगस्त को पड़ोसी आमिर खान ने उसकी दस साल की बेटी को बुलाकर पुड़िया पाउच लाने की बात कही। बच्ची को बीस रुपए दिए और कहा कि 10 रुपए तू रख लेना। बगल की दुकान से बच्ची पुड़िया लेकर आ गई और पुड़िया देने उसके घर पर गई। आमिर चौक में खड़ा था, जैसे ही बच्ची अंदर गई तो आमिर ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसने बच्ची के संग गलत काम किया।

रोते हुए बच्ची घर गई और घटना बताई। महिला थाना शिवपुरी ने केस दर्ज कर लिया। अपराध पंजीबद्ध होने का पता चलते ही आमिर के परिजन घर आ धमके और एफआईआर वापस लेने की धमकी देने लगे। केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

धमकी वाली शिकायत पर समीर पासा पुलिस थाने गए और साजिश के तहत फंसाने के आरोप लगाए। समीर पासा ने बताया कि पूर्व पार्षद इब्राहिम खान और पीड़िता की मां आपस में रिश्तेदार हैं। इब्राहिम खान से हमारी पूर्व से रंजिश चली आ रही है। उसी साजिश के तहत मुझे झूठा फंसाने की साजिश रची गई है। महिला व उसकी बच्ची को हमारे द्वारा किसी तरह से कोई धमकी नहीं दी गई है।