Pichhore News- रेत की चोरी कर ले जा रहा था ट्रेक्टर ड्रायवर, पुलिस को देख ट्रेक्टर छोडकर भाग गया

शिवपुरी। भौंती के ग्राम चंदावनी में लोटना तिराहे के पास से पुलिस ने एक रेत से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पकड़ी है। हालांकि पुलिस को देखकर ट्रेक्टर चालक कूंदकर भाग गया। जिसे पकडऩे का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। बाद में पुलिस ने उक्त ट्रेक्टर ट्रॉली जप्त कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादवि की धारा 379, 414 सहित 4(1), 21(1) खान एवं खनिज अधिनियिम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

बुधवार की दोपहर भौंती टीआई पूनम सविता क्षेत्र से भ्रमण कर थाने आ रही थीं। यहां रास्ते में खोड़ सिरसौद रोड़ पर लोटना तिराहे के पास एक ट्रेक्टर ट्रॉली उन्हें आती हुई दिखी। जिसे उन्होंने रोक लिया। ट्रॉली में रेत भरी हुई थी। जिसके परिवहन संबंधी रॉयल्टी मांगी गई तो ट्रेक्टर चालक टीआई को चकमा देकर ट्रेक्टर से कूंदकर भाग गया।

इसके बाद टीआई ने थाने से फोर्स मंगवाया और ट्रेक्टर ट्रॉली को थाने ले आईं। जहां पुलिस ने ट्रेक्टर नम्बर से ट्रैक्टर मालिक का नाम पता किया तो वह सोहन सिंह परमार के नाम पर था। पुलिस अब यह जांच कर रही है कि ट्रेक्टर मालिक सोहन सिंह परमार घटना के समय ट्रेक्टर चला रहा था या फिर कोई अन्य व्यक्ति।

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि ट्रेक्टर कौन चला रहा था उसके बाद एफआईआर में अज्ञात के स्थान पर संबंधित का नाम जोड़ा जाएगा।