पति ने पत्नि पर प्रेमी के साथ भागने की कराई FIR, पत्नि ने कहा प्रेमी ने भगा कर किया बलात्कार - khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक विबाहिता महिला के पति ने अपनी पत्नि के चरित्र पर उंगली उठाते हुए उसके होते हुए दूसरे के साथ भाग जाने की एफआईआर दर्ज कराई है।

इस मामले में पति द्धारा एफआईआर दर्ज होते ही महिला थाने पहुंच गई और आरोपी द्धारा जबरन तीन दिन तक कमरे में रखकर रेप की बारदात को अंजाम देने की बात कही है। इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 26 वर्षीय महिला तीन दिन पहले अपने घर से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई। उसके बाद पति खनियांधाना थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नि का गांव के ही छोटू रजक के साथ प्रेम प्रसंग है। जिसके चलते उसकी पत्नि पति के होते हुए भी दूसरी युवक के साथ भाग गई।

इस मामले में पुलिस ने पति की शिकायत पर अदम चैक पर धारा 498 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। उसके बाद उक्त महिला वापिस आकर थाने पहुंची और उसने बताया कि आरोपी छोटू पुत्र रमेश रजक उम्र 22 साल निवासी सोनू राजा के मकान में किराए से रहता है। वह खनियांधाना में टैंकर चलाता है।

इस दौरान उसकी जान पहिचान हो गई। बीते रोज वह बाजार में सामान लेने गई थी। तभी आरोपी छोटू उसे बाजार में मिल गया। आरोपी ने महिला को लिफ्ट देते हुए घर छोडने की कहा। जिसपर से महिला आरोपी की बाईक पर बैठ गई।

आरोपी महिला को अपने साथ किराए के मकान में ले गया। जहां ले जाकर आरोपी ने महिला को तीन दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।