जनपद पंचायत के APO गुप्ता के साथ मारपीट, युवक ने ऑफिस में घुसकर पीटा - Badarwas News

बदरवास। खबर जिल के कोलारस अनुविभाग के बदरवास जनपद पंचायत कार्यालय से आ रही हैं कि जनपद के आफिस में APO गुप्ता के साथ एक युवक ने मारपीट कर दी। इस अचानक हुए हमले में APOघायल हो गए। एपीओ को कहना कि उक्त युवक अपने आप को पत्रकार कहता हैं और बहुत दिनो से ब्लैकमेल कर रहा है।

जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत के बदरवास के आफिस में आज शुक्रवार की दोपहर APO सचिन गुप्ता अपना कार्यालीन काम कर रहे थे। तभी अचानक अपने आप को पत्रकार कहने वाला युवक दिनेश यादव आया और एपीओ गुप्ता के साथ गाली ग्लौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि इस अचानक हुए हमले से सभी कर्मचारियो में अफरा तफरी का महौल निर्मित हो गया। कार्यालय में उपस्थित अन्य स्टाफ ने बीच बचाव कर दिनेश यादव से APO गुप्ता को बडी ही मुशिकल से मुक्त कराया। इस हमले में गुप्ता के कपडे फट गए।

APO गुप्ता को बदरवास अस्पताल ले जाया गया जहां उनका उपचार कराया गया। इतना ही नहीं सचिन गुप्ता ने उक्त युवक के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए बदरवास थाने में आवेदन दिया है।

कई दिनों से परेशान कर रहा था युवक दिनेश

अपने आप को पत्रकार कहने वाला दिनेश यादव कई दिनों से APO गुप्ता को परेशान कर रहा था और आज जब गुप्ता अपने कार्यालय में काम कर रहे थे उसी दौरान वह आया और गुप्ता पर हमला कर दिया।

कार्यालय में काम करते समय किया अचानक हमला

सचिन गुप्ता ने बताया कि वह दोपहर के समय अपने कार्यालय में काम कर रहे थे उसी दौरान युवक दिनेश यादव वहां आया और उन पर हमला कर दिया जिससे उनके सिर व अन्य जगहों पर गंभीर चोटें आई हैं। गुप्ता का कहना है कि यादव आए दिन किसी ने किसी तरह के आरोप लगाकर लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे मांगता है जब उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया तो आज वह आफिस में आया और उन पर हमला बोल दिया जिससे वह चोटिल हो गए।

कर्मचारियों में रोष
जनपद पंचायत सहित जिला पंचायत के कार्यालय के कर्मचारियों का कहना है कि आए दिन यह युवक इस तरह से लोगों को ब्लैकमेल करता है। यदि इसके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वे उग्र आंदोलन करेंगे। ऐसे लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई होना जरूरी है।