बैराड में 18+ को वैक्सीनेशन के लिए पूर्व विधायक भारती ने लिखा कलेक्टर को पत्र - Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना वायरस संक्रमण पर काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन कार्य निरंतर जारी है। शिवपुरी जिले में भी सतत टीकाकरण हो रहा है। जिले में हाल ही में 18 से 44 वर्ष के वर्ग के लिए वैक्सीनेषन हेतु विकासखण्ड स्तर पर वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए है। जिनमें टीकाकरण कार्य किया जारहा है।

पोहरी विधानसभा क्षेत्र में विकासखण्ड पोहरी में 18-44 वर्ष की आयु वाले लोगों के लिए वैक्सीनेषन सेंटर प्रारंभ कर वैक्सीन लगना शुरू हो गया है। किंतु बैराड में 18-44 आयु वालों के लिए वैक्सीनेशन सेंटर न होने से बैराड सहित दूरदराज के युवाओं, महिलाओं को वैक्सीन लगवाने पोहरी आना होगा।

इस समस्या के निदान हेतु पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने कलेक्टर शिवपुरी को पत्र लिखकर इस समस्या से अवगत कराते हुए अपने पत्र में बताया है कि बैराड नगरपरिषद, तहसील मुख्यालय होने के साथ साथ आसपास के अनेक ग्रामों का प्रमुख केन्द्र है। बैराड में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भी है। यहां 18-44 वर्ष के लोगों के लिए वैक्सीनेषन सेंटर न होने से लोगों को परेषानी हो रही है।

साथ ही बैराड के दूरदराज के ग्रामीणों को वैक्सीनेषन हेतु पोहरी जाना होगा, जिसकी दूरी बहुत अधिक होने से निष्चित ही आम लोगों को परेशानी होगी। पूर्व विधायक ने आमजन की समस्या को ध्यान में रखते हेतु 18-44 वर्ष के लोगों के लिए बैराड में शीघ्र वैक्सीनेशन केन्द्र प्रारंभ किए जाने की मांग की है।