पंचायत के दुशमन बन गए हैं यह 2 ब्लैकमेलर,फर्जी शिकायत कर संचिव से मांग रहे है 2 लाख - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग की ग्राम पंचायत वीरपुर से आ रही हैं कि पंचायत में रहने वाले 2 लोग पंचायत के दुशमन बन गए है। इन लोगो की फर्जी शिकायतो के कारण पंचायत के विकास कार्य ठप्प हो गए है। उकत दोनो फर्जी शिकातकर्ता सचिव से 2 लाख रूपए की मांग कर रहे हैं। इसकी शिकायत विधिवत गांव के निवासियो ने पुलिस अधीक्षक से की हैं।

जानकारी के अनुसार खनियाधानां जनपद के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत वीरपुर में निवास करने वाले सतेन्द्र उर्फ गोलू विदुआ और मनोहर परिहार के कारण पंचायत के काम ठप्प हो गए है। बताया जा रहा है कि उक्त दोनो व्यक्ति लगातार गांव के सरपंच,सचिव और रोजगार सहायक की शिकायते करते चले आ रहे है।

कई बार इनके द्धवारा की गई शिकायतो की जांच होकर नस्तीवद भी हो चुकी हैं,लेकिन उक्त दोनो बार-बार फर्जी शिकायते करते हैं। जिससे जांच के नाम विकास रूक जाते हैं। जिससे ग्रामीणो को सरकारी योजनाओ को लाभ नही मिल पाता है।

ग्रामीणो के विकास कार्य और सरकारी योजनाओ का लाभ न मिलने के कारण ग्रामीणो में रोष हैं। वही ग्रामीणो ने इस मामले में एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा हैं,इस आवेदन में ग्रामीणो ने कहा हैं कि उक्त दोनो व्यक्ति सचिव ब्रजेन्द्र दुबे से 2 लाख रूपए की मांग रहे हैं।

शिकायती आवेदन मे कहा गया है कि की सचिव दुबे की कार्यप्रणाली से ग्रामीण सतुंष्ट हैं। उनकी बार—बार शिकायते सिर्फ इन दोनो व्यक्तियो के द्धवारा की जाती हैं कि वह उन्है ब्लैकमेल कर सके। ग्रामीणो ने मांग की हैं इन दोनो व्यक्तिओ पर मामला दर्ज किया जाए जिससे पंचायत का विकास कार्य न रूक सके।