शिवपुरी में भी मिलेगें ब्लू बुद्धा ब्रांड के गारमेंटस, अग्रवाल स्टोर्स पर हुआ शुभारंभ - Shivpuri News

शिवपुरी। बाजार में बदलते समय के साथ बदलती नई शुरूआत गारमेन्ट्स के क्षेत्र में आया है जिसे लेकर शहर के अग्रवाल द सुपर स्टोर में नए सहयोगी ब्लू बुद्धा लंदन गारमेंन्ट्स का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव विष्णु अग्रवाल रहे जिन्होंने महल रोड़ स्थित अग्रवाल स्टोर शोरूम पहुंचकर फीता काटकर इस नवीन गारमेंन्ट्स शोरूम का शुभारंभ किया।

 इस अवसर पर अग्रवाल सुपर स्टोर के संचालक धर्मेन्द्र अग्रवाल सपिरवार सहित मौैजूद रहे जिन्होनें कार्यक्रम में पधारे सभी उपस्थितजनों को ब्लू बुद्धा गारमेंन्ट्स के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां दी और गारमेंन्टस के क्षेत्र में इसे एक नई क्रांति का नाम दिया। इस वसर पर शहर के गणमान्य नागरिक एवं पत्रकारगण उपस्थित थे।

यहां ब्लू बुद्धा के संचालक कृष्णा अग्रवाल द्वारा जानकारी दी गई ब्लू बुद्धा लंदन वर्ष 2005 से एक स्थापित गारमेंन्टस कंपनी है जिसमें अभी मध्यप्रदेश में कंपनी द्वारा 100 आउटडेट खुलने का लक्ष्य फोकस किया गया है उसकी का प्रतीक शिवपुरी में भी यह ब्लू बुद्धा शोरूम है जिसमें शर्ट्स, जींस, ट्राउजर्स, टी शर्ट, शेड शर्ट्स, जैकेट आदि की वैरायटी को युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए ब्लू बुद्धा शोरूम महल रोड़ पर रखा गया है।

इसके साथ ही अग्रवाल सुपर स्टोर के फस्र्ट फ्लोर पर ब्लैकबेरी टर्टल, रेमण्ड, पाकर््स, लैंस, मुफ्ती आदि ब्राण्ड्स के भी कलेक्शन रखे हुए है एवं वैवाहिक कलेक्शन में सूट शेरवानी इंडो वेस्टर्न कुर्ता पजामा, जैकेट, ब्लेजर आदि का कलेक्शन भी मौजूद है साथ ही किड्स वियर, गल्र्स वियर, लेडीजल वियर का भी विशाल संग्रह मौजूद है जहां आने वाले ग्राहकों को अवलोकन के साथ खरीदारी के लिए अनेकों मौके है और कई सारे ऑफर्स का लाभ भी ब्लू बुद्धा स्थित अग्रवाल सुपर स्टोर शोरूम पहुंचकर लिया जा सकता है।