सहाब! देवेन्द्र की हत्या की गई है, उसकी निष्पक्ष जांच कराओ / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को ग्राम इंदार के निवासी लोगों ने आवेदन देते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। एसपी को आवेदन देते हुए पीडित ने बताया है कि देवेन्द्र यादव निवासी इमलावदी थाना इंदार की हत्या काशीराम यादव तथा उसे पुत्र वीरेन्द्र राजेन्द्र और गौरव ने की है। इस संबंध में पुलिस थाना इंदार द्धारा सही एवं निष्पक्ष जांच नहीं कराई जा रही है।

इस मामले में सहायक उपनिरीक्षक दीनदयाल शर्मा ने गवाहों के बयान बदलने के लिए दबाव बना रहे है। इस घटना के साक्षीगणों को भी धमकी दी जा रही है। इस मामले में पीडित द्धारा ग्वालियर में याचिका क्रमांक 8546/2020 प्रस्तुत की थी ।

जिसमें माननीय न्यायालय यह आदेश पारित किया गया है कि यदि प्रार्थी को कोई आपत्ती है तो वह पुलिस अधीक्षक को आवेदन प्रस्तुत करें इस कारण यह आवेदन पत्र श्रीमान जी के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है कि प्रकरण में शीघ्र अतिशीघ्र जांच किये जाने एवं अंतिम रिपोर्ट प्रस्तुत किये जाने के निर्देश पारित किये जावे। जिसपर से पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश दिए है।

एवं उक्त आवेदन के पूर्व मुझ प्रार्थी द्वारा दिनांक 10.07.202 को भी एक आवेदन माननीय हाई कोर्ट ग्वालियर के आदेश की प्रति संलग्न कर श्रीमान की सेवा में प्रस्तुत किया था लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है । अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि मर्ग क्रमांक 2/2020 में प्रार्थी एवं उसके गवाहों के कथन अंकित किये जाने एवं प्रकरण में निष्पक्ष जॉच की जाकर शीघ्र - अतिशीघ्र प्रतिवेदन सक्षम न्यायालय में प्रस्तुत करने के निर्देश पारित करने की कृपा करें ।