ससुराल से भागी नवविवाहिता एसपी के सामने आ गई, बोली मेरी शादी नहीं हुई, मुझे बेचा गया है / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। एसपी आफिस में नवविवाहिता अपने दोस्त के साथ पहुंंची। नवविवाहिता ने एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल से कहा कि उसके परिजनो में उसकी शादी नही की बल्कि 5 लाख रूपए में बेचा हैं। उसका पति उसे बीबी नही उपभोग की वस्तु समझता हैं। पति कहता हैं कि तुझे 5 लाख रूपए में खरीदकर लाए हैं तुझसे जो कहेंगें वह तु करेगी। 

इसलिए में उसका घर छोड़कर एक दोस्त की मदद से एसपी ऑफिस पहुंची। यदि हमारी सुनवाई नहीं हुई तो फिर मुझे और दोस्त दोनों के परिवार को जान से खत्म कर दिया जाएगा। यह बात साल भर पहले कक्षा 12 की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण करने वाली छात्रा ने एसपी ऑफिस में कही। जिस पर जांच के लिए कोतवाली थाना प्रभारी को उसे सौंपा गया और एसपी ने कार्रवाई करने को कहा । 

युवती ने एसपी ऑफिस पहुंचकर गुरुवार दोपहर में युवती ने कहा कि वह कक्षा 12 की टॉपर छात्रा रही हैं। उसे अशोक लोधी से शादी न करने पर 25 जून को जान से मारने की धमकी परिवार के सदस्यों ने दी। इसके बाद 26 जून को उसके विवाह के बाद वह ससुराल पहुंची। जहां पति अशोक लोधी ने उसे बताया कि तुम हमारी पत्नी नहीं हो तुम्हे तो हमने 5 लाख में खरीदा हैं। उसने गलत काम करने की कोशिश की। 

इसके बाद वह 30 जून को घर से पहने हुए कपड़ों में भाग निकली जहां उसे एक युवक दीपक कोली मिला। जिसको अपनी पीड़ा सुनाई तो उसने मदद की और इसके बाद वह एसपी ऑफिस पहुंची जहां उसने शिकायत की। जिस पर पुलिस ने थाना प्रभारी कोतवाली को बुलाया और युवक और युवती को उनके सुपुर्द कर दिया । जिसके बाद दोनों को कोतवाली ले जाया गया जहां कोतवाल बादाम सिंह ने थाना प्रभारी जितेंद्र को पूरे मामले की तस्दीक करने को कहा।

आज सुबह इन दोनों के बयान लेने के बाद पुलिस इन्हें एसडीएम कार्यालय में पेश करेगी। वहीं जिस दीपक कोली के साथ छात्रा आई थी उसमें दीपक ने बताया कि इस युवती का साथ देने पर मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है । युवती तो घर और ससुराल वालों से परेशान है ही मुझे भी उनसे जान का खतरा है । 

इनका कहना हैं
दोनों को एसडीएम के सामने करेंगे पेश एसपी ऑफिस से हम युवती और युवक को कोतवाली ले आए जहां से संबंधित थाने के थानेदार जितेंद्र को पूछताछ के लिए अधिकृत किया है । इन दोनों को एसडीएम के सामने पेश करेंगे।
बादाम सिंह यादव, कोतवाली थाना प्रभारी
G-W2F7VGPV5M