पचावली पुल छतिग्रस्त:टूटा अशोकनगर से संपर्क, आवागमन रोका, विधायक रघुवंशी ने जताई चिंता / KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस तहसील के अंतर्गत आने वाले पचावली अनंतपुर के बीच में स्थित सिंध नदी का पुराना पुल रविवार की दोपहर क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि पास में नए पुल का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा है। परंतु ठेकेदार द्वारा अभी तक पूर्ण नहीं किया गया पुराना पुल क्षतिग्रस्त होने की खबर सुनकर मौके पर कोलारस एसडीएम गणेश जयसवाल एसडीओपी अमरनाथ वर्मा थाना प्रभारी संजय मिश्रा तहसीलदार अखिलेश शर्मा लुकवासा चौकी प्रभारी नीरज राणा मौके पर पहुंचे।

पुल के दोनों ओर से आने जाने वाले वाहनों मोटरसाइकिल सवारों पैदल आने वाले राहगीरों को दोनों साइड रोक दिया गया। पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि नसेनी मंगवा कर नए पुल पर से राहगीरों को निकाला जाएगा जब तक पुराने पुल की मरम्मत नहीं होगी तब तक दोनों साइडों पर पुलिस जवान तैनात रहेंगे सिंध नदी के क्षतिग्रस्त हुए पुल के दोनों और ग्रामीण जनों की भीड़ एकत्रित हो गई।

यहां बता दे कि इस पुल के निर्माण के मुददे को शिवपुरी समाचार सहित कोलारस विधायक ने प्रमुखता से उठाया था। परंतु उसके बाद भी अधिकारीयों के कान पर जूं तक नहीं रेंंगी। नतीजन आज यह पुल छतिग्रस्त हो गया।

अनंतपुर पचावली के बीच में स्थित सिंध नदी के क्षतिग्रस्त हुए पुल के दोनों और लुकवासा चौकी के पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं। लुकवासा चौकी प्रभारी नीरज राणा भी मौके पर मौजूद रहे उनके साथ में प्रधान आरक्षक बृजेश देवरिया आरक्षक रविंद्र रावत बलराम मोगिया चौकीदार यहां पर मौजूद रहे और दोनों और से आने जाने वाले बाइक सवार से लेकर वाहनों को रोक दिया गया है।

इनका कहना है
हम जो अनुमान लगा रहे थे। आखिर वही हुआ इन मक्कार ठेकेदारों की गलती की सजा मेरे क्षेत्र की जनता को उठानी पडेगी। में लगाकार इस मुददे को उठाता रहा। परंतु इस लचीले नियमों के चलते यह ठेकेदार बचकर निकल जाते है। अब में गंगोत्री कंट्रक्शन कंपनी को ब्लैक लिस्टेड करने सहित इस मामले को विधानसभा में रखूंगा।
वीरेन्द्र रघुवंशी,विधायक कोलारस।