यह उपचुनाव सरकार बनने के लिए नहीं सरकार चलाने के लिए है: केके श्रीवास्तव / KARERA NEWS

करैरा। नकारात्मक राजनीति कांग्रेस और उसके नेताओं की आदत बन चुकी है। भाजपा नीत केंद्र सरकार के हर निर्णय का बिना सोच-विचार के विरोध करना कांग्रेस जरूरी समझती है और अपने राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए लोगों के हित और अहित की भी परवाह नहीं करती। नीट और जेईई परीक्षाओं के मुद्दे पर भी कांग्रेस छात्रों को भड़काकर, उन्हें मोहरा बनाकर उनके भविष्य से खेलना चाहती है। यह बात भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर ने करैरा विधान सभा की बैठक में कहीं।

श्री शेजवलकर ने विधानसभा बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लिया जिसमें उन्होंने मंडल अध्यक्ष एवं सेक्टर प्रभारियों से पूछा कि आपके मंडलों में सेक्टर सम्मेलन आयोजित हुए अथवा नहीं, सभी बूथों पर समितियों का गठन उनकी सूची मय मोबाइल नंबर और और चुनाव की दृष्टि से बूथों पर कार्यालयों का भी शुभारंभ किया जाना चाहिए हमारे चुनाव का मुख्य केंद्र बिंदु बूथ रहेगा और हमें प्रत्येक मतदान केंद्र पर ही कार्यालय संचालित कर नए एवं पुराने कार्यकर्ताओं , अन्य दल से आए हुए कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय स्थापित कर बूथ को जीतने की रणनीति तैयार करनी चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा प्रभारी पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव ने संवाद करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि यह उपचुनाव सरकार बनाने के लिए नहीं सरकार चलाने के लिए है यह बात हमें अपने अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर जनता के बीच बतानी होगी केंद्र व प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व शिवराज सिंह के नेतृत्व में सर्वहारा वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है इन दोनों सरकारों के साथ करैरा विधानसभा में भी विकास हो इसके लिए हमें भारतीय जनता पार्टी के विधायक को जिताना है।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने विधानसभा बैठक में अभी तक संगठन द्वारा किए गए कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के मंडल बैठक, सेक्टर बैठक, ग्राम केंद्र व नगर केंद्र की बैठकें के साथ-साथ बूथ समितियों की बैठक संपन्न हो चुकी हैं ,भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रभारी अपने-अपने बूथों पर संपर्क कर रहे हैं।

वह आगामी समय में हम प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय स्थापित करेंगे बूथ समितियों को अपने-अपने क्षेत्र में पन्ना प्रभारियों के गठन के लिए निर्देशित करेंगे और यह पन्ना प्रभारी अपने पन्ना में जितने मतदाताओं हैं उनसे जीवंत संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को जिताने का आग्रह करेंगे और बूथ को जीतकर विधानसभा को भी विजई बनाएंगे इसके साथ ही 5 सितंबर से विधानसभा में श्री राम मंदिर शिला पूजन रथ यात्रा निकाली जाएगी जो विधानसभा के 101 गांव में जन जागरण करेगी। विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है।

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद और भारत माता के वैभव को शिखर पर पहुंचाने के लिए राजनीति करती है। भाजपा और कांग्रेस में फर्क यह है कि हमारी सरकार में देश और प्रदेश का विकास होता है और कांग्रेस की सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर होता है। जब भाजपा की सरकार बनी तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क, बिजली, पानी सहित हर क्षेत्र में विकास कर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया।

पूर्व विधायक जसवंत जाटव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता से वादे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया,जब ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने जनता की आवाज उठाई 7 उन्होंने कांग्रेस सरकार से कहा की जनता से किए वादों को पूरा करिए नहीं तो हम सड़कों पर उतर जाएंगे कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं ने उनकी बात को दरकिनार करते हुए सम्मान को ठेस पहुंचाई।

वे 22 विधायकों के साथ लेकर राष्ट्रवादी संगठन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में उन्होंने सरकार बना कर विकास के लिए जिम्मेदारी दी और मात्र 100 दिन में कोरोना वायरस जैसी महामारी को नियंत्रित करना गरीब मजदूर किसानों और उनकी सरकार में कमलनाथ द्वारा की गई योजनाओं को बंद करना उन्हें पुन: चालू कराना आज मध्य प्रदेश विकास की ओर आगे बढ़ रहा है बैठक का संचालन मंडल अध्यक्ष हेमंत शर्मा ने किया।

विधानसभा उपचुनाव करैरा की चुनाव प्रबंधन समिति कोर ग्रुप सेक्टर प्रभारी सह प्रभारी की संयुक्त बैठक में सांसद विवेक नारायण शेजवलकर , जिलाध्यक्ष राजू बाथम कोलारस के सम्मानीय विधायक वीरेंद्र रघुवंशी और करैरा विधानसभा के प्रभारी टीकमगढ़ के पूर्व विधायक माननीय के.के. श्रीवास्तव ,विधानसभा विस्तारक अरविंद बुंदेला,पूर्व विधायक जसवंत जाटव, राजकुमार खटीक, संदीप माहेष्वरी, बीके गुप्ता ,लक्ष्मी नारायण गुप्ता के मार्गदर्शन में संपन्न हुई।