युवक की नही हो रही थी शादी, इसलिए काटा अपना गुप्तांग: मानसिक रूप से था परेशान

Bhopal Samachar

शिवम पांडे, पिछोर। बीते 2 दिन पूर्व पिछोर के गांव नगरेला के रहने वाले उमेश जाटव ने अपना गुप्तांग अपने ही हाथ से काट लिया था। युवक ने मीडिया को बयान भी दिया था कि थर्ड जेंडर बनने की चाह में उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल युवक का ईलाज ग्वालियर के अस्पताल में चल रहा हैं।

इस मामले में स़ूत्रो कहना हैं कि उमेश का एक बार एक्सीडेंट हो गया था,उसमें उसका चेहरे को छति पहुंची थी,जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। एक बार उसने अपने आप में आग लगा ली थी। जिससे उसका चेहरा सहित शरीर कई हिस्से पर जलने के दाग आ गए थें। इससे उसकी शादी नही हो रही थी। इसी मानसिक स्थिती में ही उसने अपना गुप्तांग काटने जैसा घातक कदम उठा लिया हैं।

यह हैं घटनाक्रम  
बुधवार की शाम उमेश पुत्र गोंविद दास जाटव उम्र 22 साल निवासी नगरेला ने कल शाम को अपने ही घर पर चाकू से अपना प्रायवेट पार्ट काटकर फैंक दिया। खून बहता देख परिजन घवरा गए और कटे हुए हिस्से को वही छोडकर युवक को पिछोर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात के चलते चिकित्सकोंं ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

युवक ने बताया कि वह थर्ड जेंडर बनना चाहता है। इसलिए अपना प्रायवेट पार्ट काटकर फैंक दिया। गंभीर हालात के चलते युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां युवक की गंभीर हालात बताई जा रही है।



 
   

G-W2F7VGPV5M