कोलारस SDM, SDOP सहित 33 लोगों के लिए सेम्पल, होम क्वारेंटाईन

Bhopal Samachar
कोलारस। आज स्वास्थ्य विभाग  ने 33 संदिग्धों के सैम्पल लिए हैं और उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वरैंटाईन किया गया है। संदिग्धों में 14 पुलिस, प्रशासनिक और स्वास्थ्य अधिकारी भी शामिल हैं। जिनकी ड्यूटी हाल ही में कोटा नाका पर लगाई गई थी और इन अधिकारियों  ने कोटा से लौटे छात्रों को रिसीव किया था।

जिन अधिकारियों के सैम्पल लिए गए हैं, उनमेें कोलारस एसडीएम आशीष तिवारी, कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा, तहसीलदार अखिलेश शर्मा, बीएमओ अल्का त्रिवेदी, डॉ. नीलेश मेहते, तेंदुआ थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान, जनपद पंचायत सीईओ जयदेव शर्मा सहित अन्य लोग शामिल हैं। वहीं शेष सैम्पल जिलेभर के विभिन्न लोगों के लिए गए हैं। जिनकी जांच का इंतजार किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि 22 अप्रैल को शासन के निर्देश के बाद कोटा में फंसे छात्रों को लेने के लिए प्रदेशभर से बसें कोटा पहुंची थी। जिनमें से कई बसें शिवपुरी जिले की सीमा से होकर गईं। जिन्हें रिसीव करने के लिए स्वास्थ्य विभाग सहित पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची थी ।

कोलारस एसडीएम आशीष तिवारी के साथ एसडीओपी अमरनाथ वर्मा और कोलारस की बीएमओ अल्का त्रिवेदी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी भी वहां पहुंची थी, जो कोटा नाका पर उन छात्रों के सम्पर्क में आए थे। इसलिए एतिहातन स्वास्थ्य विभाग ने उन सभी अधिकारियों के सैम्पल लेकर उन्हें होम क्वरैंटाईन में भेज दिया है और उनके सैम्पल जांच के लिए रवाना कर दिए हैं।
G-W2F7VGPV5M