रिर्पोटिंग टाइम सुबह के 4 बजे: शिवपुरी में यहां भरता हैं प्रतिदिन लॉकडाउन में मेला Video

शिवपुरी। देश में लॉकडाउन लगाने का उद्देश्य सिर्फ यही था कि लोग भीड ना लगाए,भीड ना हो वही से सोशल डिस्टेंसिग जैसा शब्द का जन्म हुआ होगा,अब कोरोना से लडने के लिए लॉकडाउन 2 भी रिलीज हो गया।

भगवान की कृपा से हमारे शहर शिवपुरी वर्तमान में कोरोना क्लीन हो गया हैं। आज सुबह देश के पीएम ने अपने उदबोदन में सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन पूरी जिम्मेदारी से कहा हैं और प्रशासन को भी इस नियम का पालन कराने को कहा हैं।

दिन के उजाले में शहर में लॉकडाउन का असर हैं,लेकिन रात के अधेंरेे में लॉकडाउन का पालन तो छोडिए मेला भर रहा हैं। शहर में अपनी जिम्मेदारी पूर्वक रिर्पोटिंग करते हुए आज सुबह 4 बजे अपने कैमरे लेकर अनाज मण्डी में स्थित थोक सब्जी मंण्डी में पहुंचा।

सब्जी आवश्यक वस्तुओ में शामिल हैं इस कारण सब्जी बेचने वाले किसानो,खरीदने वाले व्यापारियो को प्रशासन ने कुछ छुट दे रखी हैं लेकिन वह देश के प्रति जिम्मेदार नही हैं वह इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है।

इस मण्डी में लग रहे भीड रूपी मेले को शिवुपरी समाचार ने अपने कैमरे को कैद किया हैं। इस दृश्य को देखकर यह सवाल मन में उठता हैं कि रात में अगर मेला भरता हैं तो दिन के उजाले में इस लॉकडाउन का क्या महत्व हैं,कैसे देश कोरोना जैसी महामारी से लडेंगा, सवाल बडा हैं पुलिस की रात्रि कालीन इस ग्श्त को इस जगह पहुंचना चाहिए।