SHIVPURI की सीमा से युवक का अपहरण, SHEOPUR में एनकाउंटर

शिवपुरी। खबर जिले के गोर्वधन थाना क्षेत्र के गाजीगढ के जंगल से आ रही है। जहां बीते 28 नवंबर को पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर क्षेत्र में भय व्याप्त करने और युवक के अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस ने आज मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। उक्त मामले में तत्काल एफआईआर श्योपुर जिले के गसवानी थाने में जीरों पर दर्ज की गई थी। परंतु घटना स्थल शिवपुरी जिले का होने के चलते असल कायमी के लिए इसे गोवर्धन थाने भेजा। जहां पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 नवंबर को प्लानटेशन का जंगल मौजा गाजीगढ थाना गोवर्धन में रात्रि में लगभग 12 बजे सात से आठ हथियारबंद बदमाशों ने किशुन पुत्र गयालाल धाकड उम्र 55 साल निवासी बैचाई थाना गसवाली जिला श्योपुर का अपहरण शिवपुरी जिले की सीमा से किया था। इस मामले की सूचना अपहर्त किशुन के परिजनों ने पुलिस थाना गसवानी को दी। जहां गसवानी पुलिस ने इस मामले में तत्काल अपनी टीम जंगल में उतारी।

जंगल में पुलिस टीम को उतरते देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही फायर झोंक दिए। जहां पुलिस ने भी अपने बचाब में फायर झौंके। जिसके चलते आरोपी अपहरत किशनू को छोडकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इस मामले में गसबानी पुलिस ने मामले में जीरो पर कायमी कर असल कायमी के लिए गोवर्धन थाने भिजवाया। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात 8 से 9 बदमाशों के खिलाफ धारा 364 ए, 307 , 395 ताहि ,27 आर्म्स एक्ट, 11,13 एम पी डी पी के एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।