गिट्टी से भरे डम्पर ने पैदल जा रहे राहगीर को उडाया, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | Badarwas News

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के अंर्गत आने वाले ग्राम बामौर में देवराज क्रेशर गिट्टी भरकर बदरवास की ओर जा रहा था तभी रास्ते में पैदल जा रहे एक युवक की डम्फर की चपेट में आ जाने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम बामौर में अनंत प्रताप सिंह यादव के मकान के पास भगवत पाल पुत्र कन्हैयाराम उम्र 25 निवासी घुरवार सिंलाई मशीन की रिपेयरिंग के कार्य हेतु जा रहा था तभी डम्फर क्रमांक एमपी 31 एचए 0375 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए युवक में टक्कर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना  के तत्काल बाद बामौर निवासियों ने लाश को रखकर चक्का जामकर दिया। लेकिन घटना स्थल से डम्फर को लेकर चालक ले कर भाग गया।

जिसकी जानकारी बदरवास थाने को दी और पुलिस मौके पर पहुंची डंपर आगे छोडक़र चालक फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर तहकीकात कर रही है जिससे गाड़ी का मालिक कौन है? ड्राइवर कहां का है? जिसकी जांच  की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है देवराज क्रेशर पर कार्य करने वाला डंपर है जो कि  तेज गति एवं लापरवाही से चला रहे थे और  तेज गति से टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।