एक प्लॉट की 3 बार रजिष्ट्री कराने पर कांग्रेस नेता सहित 3 पर मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। सिटी कोतवाली पुलिस ने बुधवार को प्लॉट की रजिस्ट्री मामले में कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीबद्ध किया है। फरियादी के नाम जिस प्लॉट की रजिस्ट्री कराई थी उसे पहले से दो अन्य लोगों को बेच दिया गया था। मामले को लेकर सीएम हेल्पलाइन शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक फरियादी हरिराम राठौर पुत्र स्व. धनीराम राठौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी कांग्रेस नेता संजय चतुर्वेदी पुत्र मोहनलाल चतुर्वेदी निवासी छत्री रोड, अनीस पुत्र निसार खान निवासी गोविंद नगर झांसी तिराहा और देवसिंह पुत्र जयसिंह तोमर निवासी खिन्नीनाका ने उसे फतेहपुर क्षेत्र स्थित 1250 वर्ग फीट प्लाॅट 5 लाख रुपए में खरीदा था।

जिसकी रजिस्ट्री 30 मार्च 2013 करा दी थी। प्लॉट पर निर्माण के लिए पहुंचा तो वहां दो अन्य लोगों ने आपत्ति की और प्लॉट अपना बताया। आरोपियों से बात की तो वह दूसरी जगह प्लॉट देने की कहकर बात को टालते रहे। दो साल पहले पुलिस थाने मे भी शिकायत की। सुनवाई नहीं हुई तो सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।