ब्राह्मण समाज का विवाह सम्मेलन 10 को, 21 जोड़ों का हुआ पंजीयन | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। ब्राह्मण समाज के विवाह सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर हैं अभी तक 21 जोड़ो ने अपना पंजीयन विवाह हेतु करा लिया है विवाह सम्मेलन समिति के प्रवक्ता महावीर मुद्गल नेबताया कि 9 जून को गांधी पार्क  मैदान में होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा बारहवीं तथा दशमी में 80% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राएं अपना पंजीयन 7 जून तक आवश्यक रूप से विवाह सम्मेलन कार्यालय न्यू शिव मुद्गल कॉलोनी शिवपुरी मैं करा सकते है।

सम्मेलन के मीडिया प्रभारी राजू शर्मा एवं राम लखन मुडोतिया तथा हरगोविंद शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि सम्मान समारोह में प्रशासनिक पदों पर चयनित होने वाले प्रतिभाओं के साथ साथ समाज के पत्रकार भाइयों एवं जनप्रतिनिधियों का भी सम्मान 9 जून को समिति द्वारा किया जाएगा।

समिति के घनश्याम शर्मा अनिल अवस्थी एवं अरविंद सरैया ने बताया कि विवाह सम्मेलन में प्रत्येक वर वधू को उपहार स्वरूप फ्रिज एलइडी कूलर अलवरी दीवान पलंग गद्दा तकिया चादर वर वधू के कपड़े चांदी की पायल बिछिया सोने का कांटा 4 कुर्सी   प्रेस घड़ी सिंगारदानी एवं रसोई के संपूर्ण बर्तन समिति द्वारा प्रदान किए जाएंगे समिति ने समस्त ब्राह्मण बंधुओं से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।
G-W2F7VGPV5M