SHIVPURI NEWS - भाई की शादी के समय नाबालिग से बलात्कार, इधर घर युवती में रेप, दोनों मामलों में छेडछाड दर्ज

Bhopal Samachar
मोहन सिंह @ शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिले के करैरा थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गंभीर मामलों की शिकायत की गई जिसमें एक नाबालिग तो दूसरी बालिग युवती के साथ बलात्कार की घटना की शिकायत थी और खास बात ये है कि दोनों ही मामलों में पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज किया है, लेकिन आज दोनो ही युवतियों ने अपने परिवारों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर दुष्कर्म की धारा को बढ़ाने की मांग करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बमरौली गांव में रहने वाली एक नाबालिग के साथ रेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है की यह घटना जब हई तब घर में नाबालिग के भाई की शादी थी इस मामले की शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई गई है। लेकिन पुलिस ने पहले तो मामला दर्ज नहीं किया इसके बाद दूसरे दिन मामला दर्ज भी किया तो छेड़छाड़ की धाराओं में,आज इसकी शिकायत युवती ने अपने परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार बमरौली गांव में रहने वाली एक 15 साल की नाबालिग 25 नवंबर को रात में अपनी बडी बहन के साथ खेत पर शौच करने गई थी तभी गांव का ही रहने वाले जीतू नाम के युवक ने उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया जब वह चिल्लाई तो उसकी बहन ने उसे बचाया इसी बीच आरोपी मौका देख फरार हो गया।

पीड़ित ने इसकी शिकायत उसी रात करैरा थाने में पहुंचकर दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। 26 नवंबर को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महज छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। जबकि नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। गुरुवार को इसकी शिकायत को लेकर पीड़िता और उसके परिवार के सदस्य मामले में दुष्कर्म की धारा का इजाफा कराने की मांग करते हुए एसपी ऑफिस पहुंचे।

बताया जा रहा है कि जिस दिन नाबालिग के साथ यह घटना हुई उस दिन नाबालिग के भाई की शादी थी और उसकी शादी के समारोह के दौरान नाबालिग अपनी बहन के साथ खेत पर शौच के लिए गई थी।


पुलिस ने बलात्कार के मामले को छेड़छाड़ में कन्वर्ट कर दिया
करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सड गांव में रहने वाली 18 साल की युवती ने बीते रोज शाम चार बजे अपने घर के कमरे में बैठ कर टीवी देख रही थी। घर पर युवती की भावी थी लेकिन वह दूसरे कमरे में भी और वांकी परिवार के सदस्य खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे।

बहार का दरवाजा खुला हुआ था,तभी गांव में रहने वाला अभि खटीक युवती के कमरे में घुस आया और कमरे का दरवाजा बंद कर बलत्कार की घटना को अंजाम दे दिया जब वह चिल्लाई तो घर घर पर मौजूद भाजी आ गई और उन्होंने बाहर कमरे में ताला लगा दिया इसके बाद युवक ने युवती का वीडियो बनाया और कहा की अगर कहीं शिकायत करते की कोशिश की तो वीडियो वायरल कर दुगा। इसके बाद आरोपी ने अपने परिवार और दोस्तो को घर से ही फोन कर दिया और वह युवती के घर पर आए और ताला तोड़ कर आरोपी अभी खटीक को लेकर चले गये।

पीड़ित ने बताया कि जब इस मामले की शिकायत करैरा थाने में की गई तो पुलिस ने केवल छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर भगा दिया जबकि मेरे साथ दुष्कर्म हुआ है।

आज पहुंची पीड़िता एसपी ऑफिस
शिवपुरी एसपी ऑफिस पहुंची पीडिता के पिता ने मीडिया ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। घटना के समय मेरी बहू ओर बेटी थी। बेटी टीवी देख रही थी तभी घर में हमारे घर का लडका अभि खटीक आया था और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और मेरी बेटी का बलात्कार कर दिया और बेटी चिल्लाई तो बहू आ गई। इसके बाद अभि खटीक भाग गया।

हम जब थाने पहुंचते उससे पहले ही विधायक ने थाने में फोन कर दिया। बताया जा रहा है कि विधायक अभि खटीक का रिश्तेदार है। इसके बाद जब हम थाने पहुंचे तो पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया जबकि मेरी बेटी के साथ बलत्कार हुआ है इसलिए हम आज एसपी ऑफिस आये है।


इनका कहना हैं
दोनो मामलो में पहले युवतियों ने छेडछाड की घटना होना बताया था इसकी हमारे पास वीडियो ग्राफी है लेकिन अब दुष्कर्म की बात बोल रही है तो हम दोनों ही मामलों में धारा बढा देगे।
सुरेश चंद्र शर्मा करैरा थाना प्रभारी
G-W2F7VGPV5M