Shivpuri News- भारत विकास परिषद शाखा का निर्वाचन संपन्न, सतीश शर्मा बने अध्यक्ष-प्रगीत खेमारिया सचिव

NEWS ROOM
शिवपुरी।
समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा नवीन वर्ष 2023-24 के कार्यकाल हेतु गत दिवस स्थानीय होटल पीएस में निर्वाचन प्रक्रिया का आयोजन किया गया जिसमें सर्वानुमति से नवीन टीम की घोषणा हुई।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के अध्यक्ष संजीव जैन, सचिव गणेश धाकड़ एवं कोषाध्यक्ष सुकेष मित्तल के द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया कि संस्था के द्वारा प्रतिवर्ष गुड़ी पड़वा हिन्दू नव-संवत्सर के पूर्व ही संस्था के नवीन कार्यकाल की शुरुआत नवीन टीम के द्वारा की जाती है।

इसे ध्यान में रखते हुए संस्था का निर्वाचन कार्यक्रम स्थानीय होटल पीएस में आयोजित किया गया जिसमें संस्था के प्रांतीय निर्वाचन पदाधिकारी दिलीप सिंघल एवं साकेत गुप्ता की मौजूदगी में निर्वाचन प्रक्रिया को पूर्ण किया गया जिसमें सर्वानुमति से संस्था के पूर्व सचिव का दायित्व संभाल चुके समाजसेवी सतीश शर्मा को संस्था का वर्ष 2023-24 के लिए नवीन अध्यक्ष चुना गया जबकि सहयोगी टीम के रूप में सचिव पद पर प्रगीत खेमरिया एवं कोषाध्यक्ष का दायित्व शैलेन्द्र मित्तल को प्रदान किया गया।

यहां सभी मनोनीत पदाधिकारियों के द्वारा संस्था के प्रांतीय निर्वाचन पदाधिकारियों एवं समस्त शाखा के पदाधिकारी व सदस्यों के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए अपने मनोनयन के प्रति आभार जताया और विश्वास दिलाया कि संस्था के उद्देश्यों के अनुरूप संस्था वर्ष 2023-24 में सभी साथियों के साथ मिलकर सेवाभावी कार्य करेगी। इस दौरान इस नवीन टीम के पदाधिकारियों का माल्यार्पण करते हुए उन्हें नवीन दायित्व संभालने की बधाइयां दी गई।
G-W2F7VGPV5M