साहब! हमारा दामाद ही हमारी जान का दुश्मन बन गया है,उससे जान का खतरा, हमें बचाओ- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास जनसुनवाई में आए एक युवक ने अपने दामाद को जान का दुश्मन बताते हुए उससे बचाने की गुहार लगाई। युवक का आरोप है कि दामाद बहुत खतरनाक है वह उसके घर बंदूक लेकर आया था और उसे जान से मारने की धमकी देकर गया है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच कर दामाद पर कार्यवाही की बात कही।

जनसुनवाई में आवेदन देते हुए कमलसिंह पुत्र श्यामलाल लोधी उम्र 42 साल निवासी भितरगवां ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसकी लड़की राधा लोधी की ग्राम गौचोनी में रहने वाले निमित लोधी के साथ शादी हुई है। उसके घर पर भागवत थी जिस पर उन्होंने अपनी पुत्री को घर बुला लिया। 3 जून 2022 को मेरा दामाद निमित आया और पत्नी से घर चलने को कहा। जिस पर मैंने उससे कहा कि अभी भागवत खत्म हो जाने तो फिर ले जाना। इ

सी बात को लेकर उसी दिन मेरा दामाद अपने साथी नीलेश लोधी, आनंद लोधी, पुष्पेंद्र लोधी के साथ आया और गाली—गलौंज कर मारपीट की एवं कट्टे से फायर किए जिसमें हम बाल—बाल बच गए जिसके बाद मेरी पत्नी रामसखी लोधी ने बीच—बचाव कराया फिर वे वहां से भाग गए, लेकिन पुष्पेंद्र को हमने बंदूक सहित पकड़ लिया।

इसके बाद पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार करवा दिया। अन्य आरोपी अभी फरार है। दिनांक 12 जून को निमित के भाई शिवकुमार ने धमकी दी कि अभी तुम बच गए लेकिन अब जिंदा नहीं बचोगे। हमें उक्त लोगों से जान का खतरा बना हुआ है। इसलिए मामले में कार्रवाई की जाए और हमारी जान—माल की सुरक्षा की जाए।