बड़ी खबर:घर की दीवार तोड़कर घुसे चोर,सोना-चांदी नगदी सहित 3 लाख का माल पार - Pohri News

पोहरी। खबर जिले की पोहरी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 6 से आ रही हैं कि बीती रात्रि एक पाल परिवार के मकान में दीवार तोड़कर चोर घुस गए और घर में रखा सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया,कुल मिलाकर 3 लाख रुपए की चोरी होने का अनुमान है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार पोहरी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 6 में स्थित गडरिया मोहल्ले में बीती रात्रि टुंडा पुत्र बद्री पाल के घर के पीछे बने कमरे की ईंट की दीवार तोड़कर प्रवेश किया,बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दीवार की इटे सब्बल से उखाडी,दीवार पर प्लास्टर नहीं था इस कारण आसानी से इटे निकल गई और इतनी आसानी से चोर टुंडा के घर में प्रवेश कर गए।

परिवार के लोग गर्मी अधिक होने के कारण घर में बने आंगन में खटिया बिछाकर सो रहे थे,बाकी परिवार के सदस्य किसी बारात में गए हुए थे। चोरों ने बड़े ही आराम से घर में एक एक चीज की तलाशी लेकर चोरी की,चोरों ने एक एक कर सामान चेक किया है और घर के बाहर भी समान पड़ा हुआ था।

परिवार के मुखिया टुंडा ने बताया कि चोरो ने बक्शे के ताले को उखाड़ उसमें रखे सोने और चांदी के गहने और अलमारी में रखे लगभग 80 हजार रुपए चोरी कर लिए। इसमें 31 हजार रूपए आने सम्मेलन की रशीद के किसी दूसरे के रखे थे और बाकी रुपए चना बेचकर आया था वह रखे थे।

आज सुबह 5 बजे जब परिवार के लोग जागे तो उन्होने देखा की पूरे घर में समान विखरा पडा हैं और बक्से ओर अलमारी के ताले टूटे है,दोनो को चैक किया तो गहने और नगदी गायब मिले। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मोके पर पहुंची पोहरी थाने की पुलिस ने बारिकी से जांच की हैं और टुंडा को भरोसा दिलाया कि जल्द ही चोर गिरफ्तार कर लिए जाऐंगे। इस चोरी को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर स्थानीय हैं उन्है टुुडा की अंदर का पूरा नक्शा और और आज घर में कितने सदस्य है पूरो अनुमान था,इस कारण ही चोरी को वारदात को असानी से अजांम दे दिया।