युवती की छेड़छाड़ करते हुए परिजनों ने पकडा युवक को, जब तक मारा वह बेहोश नहीं हो गया- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में निवास करने वाला युवक अपनी ही पड़ोस में रहने वाली एक युवती के घर में घुस गया। युवती के परिजनों ने युवक की लाठियों से जमकर तब मारा जब तक वह बेहोश हो नहीं हो गया। ग्रामीण लोगों ने बीच बचाव कर उसकी जान बचाई। पुलिस ने इस मामले में युवक सुरेंद्र की मां फरियादिया अरजिया पत्नी कैलाश बंशकार की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश और अन्य के विरूद्ध भादवि की धारा 307 के तहत हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

युवक की मां फरियादी अरजनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम 6 बजे मेरे छोटे भाई माधो के लड़के की पत्नी कृष्णा का उनके पास फोन आया कि तुम्हारे लड़के सुरेंद्र को आरोपी सुरेश लाठी से बुरी तरह मार रहा है। बताया जाता है कि आरोपी सुरेश के घर में युवती को छेड़ने की नियत से सुरेंद्र घुस गया। सुरेश को छेड़छाड़ करते हुए युवती के घरवालों ने देखा तो वह आपा खो बैठे और उन्होंने उसकी मारपीट करना शुरू कर दी।

आरोपी सुरेश ने सुरेंद्र के सिर में लाठी मारी जिससे उसके सिर में से खून निकलने लगा और इसके बाद गुड्डी ने लाठी मारी जो सुरेश के वाय हाथ की कोहनी में लगी। लाठियों के प्रहार से सुरेश जमीन पर गिर पड़ा और वह बेहोश हो गया। फरियादिया जब मौके पर पहुंची तो उसका पुत्र सुरेश जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था और उसके पूरे शरीर में चोटे थीं। सुरेश को गंभीर हालत में इलाज के लिए करैरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
G-W2F7VGPV5M