ब्लूचिलीज़ की'लॉक डाउन'को 5 दिन में ही 20k लोगों ने देखी | Shivpuri news

शिवपुरी। लॉक डाउन ने आम जनजीवन को प्रभावित कर रखा है, हर कोई इस अवधि में स्वयं  घर पर रहकर दिनचर्या चला रहा है। लॉक डाउन में हर कोई अपनी दिनचर्या सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाज में बता रहा है।

ऐसा ही कुछ शहर के कुछ होनहार युवाओं ने किया है, इन युवाओं के ग्रुप ने ब्लूचिलीज नामक अपने यूट्यूब चैनल पर लॉक डाउन नाम से एक शार्ट मूवी अपलोड की है, जिसने यूट्यूब दर्शकों के बीच में तहलका मचाते हुए अपनी जबरदस्त पैठ बनाई है। इस मूवी में शहर का बहुचर्चित चेहरा आरव कान्हा शर्मा लीड रोल में जो अभी कुछ दिन पूर्व टीवी सीरियल सावधान इंडिया प्रोग्राम में अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

यू ट्यूब पर शहर के टीन एजर्स में तहलका मचाने वाली ब्लूचिलीज़ ने लॉकडाउन के दिनो में 'लॉकडाउन'नाम से फ़िल्म का निर्माण किया है । ब्लू चिलीज की विडीओ ने यूटूब पर धूम मचा रखी है। इस विडीओ को 5 दिन में ही '20k' से ज़्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। इस विडीओ में जितने भी कलाकार हैं सभी ने अपने घर से कार्य किया है कोई भी कलाकार घर से बाहर नहीं निकला और सारे लॉक्डाउन के निययों का पालन किया है ,यही बात इस विडीओ को और ख़ास बनाती हैं।

इस विडीओ को हर आयु वर्ग के लोगों ने काफ़ी सराहा है ।जो  भी लिंक को क्लिक करके इस हास्य विडीओ को देख रहा वह इसकी काफ़ी तारीफ़ कर रहा है। इस विडीओ ने वर्क फ़्रोम होम का मेसिज दिया है और लोगों को घर से ही रचनात्मक कार्य करने के लिए लोगों को प्रेरित किया है।
https://m.youtube.com/watch?v=nbtOjA1Lf6Q