शिवपुरी का शालू राठौर: मोहना की लड़की को बदनाम करने गंदा VIDEO वायरल किया

ग्वालियर। छात्रा ने दोस्ती और प्रेम स्वीकार नहीं किया तो युवक ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो और फोटो डाल दिए। घटना मोहना थाना क्षेत्र के बड़ागांव की है, जब इसका पता छात्रा को चला तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

मोहना थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी 20 वर्षीय युवती छात्रा है। कुछ दिनों से शिवपुरी निवासी शालू राठौर नामक युवक उससे दोस्ती और प्यार करने के लिए कह रहा था, लेकिन छात्रा तैयार नहीं थी, इसी बीच शालू ने नहाते समय उसके अश्लील फोटो खींच लिए, जिससे वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। जब छात्रा ने उसकी दोस्ती और प्यार स्वीकार नहीं किया तो शालू ने उसका फोटो लगाकर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट कर दिए। 

जब इसका पता छात्रा को चला तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर शालू राठौर के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि शालू ने छात्रा के नाम से तीन फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी, जिससे वह उसे बदनाम कर रहा था।