खबर का असर: चाकू की नौक पर युवती के अपहरण के मामले में पिता पर मामला दर्ज

लुकवासा। आज फिर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। आज बीते दो दिन पूर्व घर से चाकू की नौक पर युवती के अपहरण के मामले में पुलिस ने युवती के पिता सहित उसकी मां और 5 से 6 अन्य आरोपीयों पर अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते तीन दिन पूर्व लुकवासा कस्बे से रानी पत्नि रानू रघुवंशी को युवती के पिता मलखान यादव,सास चंदा यादव और 3 कारों में सबार होकर आए 5 से 6 लोगों ने युवती के ससुराल में जमकर हंगामा करते हुए युवती की सास की कनपटी पर चाकू रखकर युवती का अपहरण कर ले गए।

इस मामले की शिकायत पीडिता के पति रानू रघुवंशी ने पुलिस चौकी लुकवासा में की। जहां पुलिस ने इस मामले में किशोरी की गुमशुदगी आरोन थाने में होने की बात कहकर पीडित को चलता कर दिया। तब इस मामले को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। खबर प्रकाशन के बाद पुलिस सक्रिय हुई और युवती के घर पहुंची। जहां पता चला कि माता पिता ने किशोरी के नहीं होने की बात कहकर पुलिस को गुमराह कर दिया।

उसके बाद पुलिस बापिस लौटी और उक्त मामले में पीडित पति रानू की शिकायत पर आरोपी पिता मलखान यादव,सास चंदा यादव और 5 से 6 अन्य लोगों के खिलाफ 368,365,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। उसके बाद जब पुलिस ने युवती के मायके बालों के यहां दबिस दी तो पूरा परिवार फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला
बीते चार माह पूर्व आरोन निवासी रानी यादव पुत्री मलखान यादव उम्र 22 साल ने परिवार और समाज के खिलाफ जाकर लुकवासा निवासी रानू रघुवंशी से प्रेम विबाह कर लिया था। उसके बाद दोनों परिवार के डर से भागते रहे। विगत दो माह पूर्व रानू उक्त युवती को लेकर अपने घर आया तो युवक के परिजनों ने उक्त युवती को अपनी बहू स्वीकार करते हुए घर मे रख लिया। तब से लेकर अब तक लगभग 2 माह युवती अपने ससुराल में रही। लेकिन उक्त शादी युवती के परिजनों को नागवार गुजरी। उन्होंने बीते रोज फिल्मी स्टाईल में युवक के घर पर हमला बोलते हुए युवक की मां के कान पर चाकू रखकर युवती को अपने साथ ले गए।