Shivpuri News- जिला पंचायत में जीती सास-बहू की जोडी, संन्यासी नीलम भी विजयी

शिवपुरी। शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्यों का सारणीकरण पूरा हो गया और विजेताओं की तस्वीर साफ हो गई। शिवपुरी जिला पंचायत सदस्यों की 25 सीटों में से 2 सीट पर सास और बहू चुनाव जीतकर आई हैं। दोनों शिवपुरी के प्रतिष्ठित पडोरा परिवार की बहू हैं।

वार्ड क्रमांक 24 से पुष्पांजलि रावत चुनाव जीती हैं, वहीं उनके भतीजे की पत्नी भारती रावत वार्ड क्रमांक 6 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती हैं। शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 6 से जीती भारती रावत शायद प्रदेश की सबसे युवा जिला पंचायत सदस्य हैं।

घोषणा पत्र के अनुसार उनकी आयु 25 वर्ष है। श्रीमती भारती रावत की चचेरी सास पुष्पांजलि रावत हैं। भारती उनके भतीजे की पत्नी हैं। भारती की शादी इस परिवार में कुछ समय पहले ही हुई है। पडोरा परिवार प्रदेश सरकार की वरिष्ठ मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया का समर्थक माना जाता है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि सास-बहू में से कोई एक जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकती हैं।

इधर साध्वी नीलम भी विजयी, करती हैं संगीत वाचक कथा

जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 7 से साध्वी नीलम कुशवाह जीती हैं। पिता जसवंत सिंह कुशवाह के बताया की साध्वी बेटी नीलम अभी तक 35 कथाओ का वाचन कर चुकी हैं। वृंदावन से संगीतमय कथा सीखी और संन्यास ले लिया। भाजपा मंडल अध्यक्ष भाई रामरखन के कहने पर जिला पंचायत सदस्य का पहली बार चुनाव लडा और विजयी हुई।