RELIANCE TRENDS में तीन चोर रंगे हाथों गिरफ्तार, राजस्थान से शिवपुरी चोरी करने आए थे - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से महल कॉलोनी के पास स्थिति रिलाईंस ट्रेंड्स मार्ट से आ रही है। जहां आज रात्रि में तीन बदमाशों ने इस शॉरूम को निशाना बनाते हुए चोरी का प्रयास किया। शॉरूम में चोरी की मुम्बई में रिलाईंस के कंट्रोल रूम को लग गई। उन्होने तत्काल अपने डीएम को इस मामले की सूचना दी और उसे तत्काल मौके पर पहुंचने की कहा। जिसपर से मौके पर पहुंचे और देखा तो तीन चोर बडी ही आसानी से चोरी की बारदात को अंजाम देते दिखाई दिए।

जानकारी के अनुसार विवेक जाट और लोकेन्द्र जाट रिलाईंस ट्रेड्स में शिवपुरी के डीएम के पद पर पदस्थ है। कल वह शाम को अपने शॉरूम को बंद कर अपने घर चला गया। रात्रि में लगभग 4 बजे उनके पास मुम्बई कंट्रोल रूम से फोन आया और बताया कि जल्दी से शौरूम पहुंचे वहां कुछ गडबड चल रही है। जिसपर से वह तत्काल वहां पहुंचे तो देखा कि तीन लोग शोरूम में अंदर घसे हुए है चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।

जिसपर से विवेक जाट ने तत्काल इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जहां जैसे ही पुलिस पहुंची तीनों आरोपी भागने लगे। जिसपर से एक युवक ने छत से कूंदकर भागने की कोशिश की तो उसका पैर फैक्चर हो गया।

पुलिस ने घायल चोर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया वही दो चोरों ने नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम रामू उर्फ राजेश पुत्र गोपाल मेईडा निवासी बडरी जिला बासवाडा राजस्थान,प्रवीन उर्फ गुड्डू पुत्र तोलिया मेईडा निवासी पिपलौदा जिला बासवाडा बताया। इसके साथ ही जो युवक भागकर घायल हो गया उसका नाम विठ्ठल पुत्र कसरू कलस्वा निवासी गडा थाना सदर जिला बासवाडा बताया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 457,511 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।