मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस ने अध्यापकों की समस्या को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। अध्यापकों की लंबित चली आ रही समस्याओं को लेकर मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने आज जिला शिक्षा अधिकारी दीपक पांडे से मुलाकात कर ज्ञापन के माध्यम से अध्यापकों की समस्याओं के शीघ्र निराकरण की मांग की।

मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के संगठक ओम प्रकाश शर्मा जॉली, हरीश शाक्य हर्षित एवं शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महावीर मुदगल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि वर्ष 2006 एवं 2007 में नियुक्त अध्यापकों की 12 वर्ष सेवा पूर्ण होने के बाद भी आज दिनांक तक क्रमोन्नति के आदेश जारी नहीं हुए हैं।

इस समस्या को लेकर कर्मचारी कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने असंतोष व्यक्त किया जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा शीघ्र आदेश जारी करने का आश्वासन संघ के पदाधिकारियों को दिया। अन्य समस्याओं मैं अध्यापकों के ट्रेजरी कोड जारी करने एवं सेवा पुस्तिका का अपडेशन करने की मांग संघ द्वारा प्रमुखता से उठाई।

ज्ञापन में प्रमुख रूप से कर्मचारी कांग्रेस के संगठन ओम प्रकाश शर्मा जोली, जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य हर्षित कर्मचारी कांग्रेस के शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महावीर मुदगल,कार्यकारी जिलाध्यक्ष सतीश वर्मा,सचिव गोपाल प्रधान, गिर्राज धाकड़ जितेंद्र शर्मा, राधेश्याम शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
G-W2F7VGPV5M