Ads 720 x 90

प्यार और LOVE MARRIAGE का 4 माह मे THE END, पति पर RAPE और अपहरण का मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा और गुना के आरोन थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां प्यार से पनपी लवमैरिज का दी एंड हो गया है। यह प्रेम कहानी फिल्मी कहानी की तरह हैप्पी नही रही। इसमे युवती के प्रेमी से पति में कनवर्ड हुए युवक पर प्रेमिका से पत्नि बनी युवती ने बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है।

जबकि इस मामले में बीते कुछ दिनों पूर्व युवती के परिजनों पर ही अपनी बेटी के अपहरण का मामला कोलारस थाने में दर्ज हुआ था। उसके बाद अब युवती सामने आई है और उसने गुना के आरोन थाने में आरोपी पति पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी प्रेमी पुलिस अधीक्षक सहित मीडिया के सामने कोर्ट में शादी की नोटरी सहित फोटों पेश कर चुका है।

यह था मामला
बीते चार माह पूर्व गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र से अपने घर से कॉलेज की कहकर निकली एक 20 वर्षीय किशोरी लुकवासा जिला शिवपुरी निवासी रानू रघुवंशी पुत्र महेन्द्र रघुवंशी के साथ प्रेम प्रसंग के चलते भाग गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने आरोन थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई। उसके बाद आरोपी 2 माह तक भागते रहे और दो माह बाद रानू युवती को लेकर अपने गांव लुकवासा जा पहुंचा। जहां दोनों पति पत्नि की तरह रहने लगे।

बीते कुछ दिनों पूर्व फिल्मी स्टाईल में युवती के परिजन कारों से लुकवास आए और रानू की मां के गर्दन पर चाकू रखकर युवती को उठाकर ले गए। इस मामले की शिकायत रानू ने कोलारस थाना सहित एसपी को की। जहां कोर्ट की नोटरी को आधार बनाकर पुलिस ने युवती के परिजनों पर ही युवती के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। उसके बाद कोलारस पुलिस आरोन थाने पहुंची जहां पुलिस को युवती के घर कोई नहीं मिला।

अब युवती के परिजन युवती को लेकर आरोन थाने पहुंचे। जहां युवती ने अपने प्रेमी रानू रघुवंशी पर बहला फुसलाकर अपहरण सहित रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।