सिंधिया के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस नेता के विरोध में उतरे मंत्री और विधायक, कार्यवाही करने की मांग | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस नेता रिंकू मावई के विरोध में सिंधिया समर्थक और मंत्री लामबंद हो गए हैं। उन्होंने अनुशासनहीनता करने वाले कांग्रेस नेता के निष्कासन की मांग की है।  रिंकू मावई मुरैना के पूर्व विधायक रहे स्व. सोवरन सिंह मावई के पुत्र हैं और उनके पिता सोवरन सिंह मावई कट्टर सिंधिया समर्थक रहे हैं। 

आरोप है कि रिंकू मावई ने एक जनसभा में सिंधिया के खिलाफ टिप्पणी की और वहीं इसका वीडियो भी वायरल हो गया। इससे कांग्रेस सियासत गर्मा गई है। शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी हालत में स्वीकार नहीं की जाएगी।

 ऐसे अनर्गल बयान देने वाले नेता के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। ग्वालियर के विधायक मुन्नालाल गोयल ने भी रिंकू मावई के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। उनका कहना है कि सिंधिया के कारण आज अंचल में विकास की गति तेज हुई है और प्रदेश में सरकार बनी है तथा हमारे ही नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। श्री गोयल ने मावई के पार्टी से निष्कासन की मांग की है।

विदित हो कि कांग्रेस नेता रिंकू मावई ने ग्वालियर लोकसभा सीट के प्रचार के दौरान ग्रामीण क्षेत्र के ओहदपुर में जनसभा में सांसद सिंधिया का नाम लिए बिना कार्यकर्ताओं से कहा था कि अशोक सिंह को दिल्ली में बैठा कांग्रेस नेता ही चुनाव हरवाता है। 

हमें अब गुलामी छोड़ देनी चाहिए। मैंने तो चूड़ी, बिछुए और सिंदूर चंबल में फेंक दिए हैं आप सब भी फेंक दो। वीडियो वायरल होने के बाद सिंधिया समर्थकों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया और सिंधिया समर्थक, मंत्री और नेता रिंकू मावई के खिलाफ खड़े हो गए।  
G-W2F7VGPV5M