SHIVPURI NEWS - चुनावी सभा में केपी सिंह ने कहा में शिवपुरी की दशा और दिशा दोनों ही बदलने आया हूं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू ने आज सिद्धेश्वर मेला ग्राउंड से चुनाव से पहले आखिरी बार चुनावी सभा को संबोधित किया केपी सिंह कक्काजू ने कहा की जब मुझे पहली बार पता चला की मुझे शिवपुरी विधानसभा में चुनाव लड़ना है तभी उस दिन में बलारपुर गया था और उस समय बलारपुर माता के रास्ते को लेकर भी विवाद चल रहा था।

उस दिन 15 तारीख भी और आज भी 15 तारीख है उस समय मैंने माता से प्रार्थना की थी की मैया यह रास्ता बंद नहीं होना चाहिए और आज खबर आई की बलारपुर के रास्ते की व्यवस्था कर सुचारू रखा जाएगा। शिवपुरी में विकास को लेकर शिवपुरी की मीडिया ने एक लेख छापा है जिसमें शहर के विकास को लेकर आवाज बुलंद की है क्या अन्य मीडिया ने यह मुद्दा उठाया है क्या यह मीडिया का कर्तव्य नहीं बनता की शहर के मुद्दो को उठाया जाये।

मैंने कभी कल्पना नहीं की थी की मैं शिवपुरी से चुनाव लडूंगा लेकिन मुझसे पार्टी के नेता पूछते रहे की क्या तुम शिवपुरी से चुनाव लडगे तो मैं भी मजाक में कहता था कि हां लड़ेंगे लेकिन आज ऐसा समय आया कि मैं आज इस विधानसभा से चुनाव लड़ रहा हूॅ।

आज हमारी विपक्षी पार्टी ने जानबूझ कर यहा पर सपना चौधरी को बुलाया है क्या आज यहां इसकी जरूरत थी ऐ सब षड्यंत्रकारी है वह तो यहां तक भी कर रही है की यहां के बाद हम तो आपके यह आ जाएंगे लेकिन अगर ऐसा आप में से किसी का मन है तो चुनाव के बाद आपकी ऐ इच्छा भी पूरी कर दी जाएगी।

यहा विकास के नाम पर कोई बात नही कर रहा पता नहीं यह कैसा विकास है यह 18 साल का विकास अगर ऐसा है तो हमें नहीं चाहिए ऐसा विकास जो जनता को आज तक पानी नहीं दिला पाया है।

मध्य प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद एक माह के बाद पूरी तरह से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया जाएगा। शिवपुरी विधानसभा में ऐसे हालत खराब है कि लोग यहा मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे है मैं पिछले 30 सालो से पिछोर विधानसभा से विधायक हूॅं। राज्य में 18 साल से हमारी सरकार न होने के बाद भी मैने वहा जितने विकास कार्य मुझसे बने मैने किये, लेकिन इसके बाद अब मुझे यहा आना पडा है तो मैं इस शहर को एक दिशा देने आया है आने वाले समय में इस शहर को बदलने की कोशिश है।
G-W2F7VGPV5M