भाजपा की उपलब्धियां बड़ी और राष्ट्र के प्रति निष्ठा बेदाग : गौतम - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज शाम को शिवपुरी शहर में आ रही भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सारे शहर में बहुत उत्साह और उमंग का माहौल है। ऐसे में विद्वान जगत में भी यात्रा को लेकर खासा उत्साह है और वह इस यात्रा को जनता से संवाद और आशीर्वाद लेने का एक अच्छा माध्यम समझते हैं। 

जनता के प्रति भाजपा की जवाबदेही को प्रामाणिक बताते हुए। भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय गौतम एडवोकेट ने कहा कि भाजपा के खाते में उपलब्धियां बड़ी हैं और राष्ट्र और जनता के प्रति निष्ठा बेदाग है, जनकल्याण को अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक भाजपा ने पूरी ईमानदारी से उतारा है। हर वर्ग हर व्यक्ति उससे लाभान्वित हुआ है इसलिए मध्यप्रदेश भर में जनता का अपार आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है। 

श्री गौतम के नेतृत्व में केंद्रीय सहकारी बैंक के सामने कोर्ट रोड पर विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण, विधि जगत के विद्वान उनके समर्थक यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे। श्री गौतम ने सभी को स्वागत स्थल पर उपस्थित रहने का आव्हान किया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
G-W2F7VGPV5M