चोरो की समझदारी धरी रह गई, कैमरे पर कपड़ा डाला और कर ली दुकान से चोरी: फिर भी गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी। फिजिकल थाना क्षेत्र के तहत आने वाले कमला गंज पुल के पास रमन राठौर की दुकान पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना रात करीब 3:00 बजे की बताई जा रही है जहां तीन चार चोर कमलागंज के पुल के पास रमन राठौर के घर के पीछे लोहे के चैनल तोड़कर अंदर घुस गए।

चोरों ने मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर कपड़ा टांग दिया जिससे कैमरे में कुछ ना दिखेँ हालांिक चोरों को इस बात की जानकरी नहीं थी िक अंदर भी कैमरे लगे हुए हैं। अंदर घुसते ही चोरों ने सबसे पहले गल्ले को अपना निशाना बनाया। गल्ले से वह 36 हजार 500 रुपए समेट लिए।

इसके बाद उन्होंने सिगरेट का कार्टून और गुटखे के डब्बे एक कार्टून में भर लिए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई। रविवार की सुबह जब रमन राठौर ने दुकान खोली तो उन्हें चोरी का पता चला। रमन ने बताया कि बाढ़ में घर डूब गया था और उसके पहले एक बार घर में भी आग लग गई थी।

आज चोरों ने दुकान को भी निशाना बना लिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर सुरेश कोली पुत्र प्रहलाद कोली निवासी सईसपुरा और रविंद्र धानुक पुत्र गुलाब धानुक निवासी तलैया मोहल्ला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है।