नही सुलझी गुत्थी, मामला माजा पीने से मौत का:मृतक के पिता ने दिया SP को ज्ञापन

शिवुपरी। बीते 17 मई को अमृत बिहार कॉलानी में रहने वाले राधेश्याम सोनी के पुत्र मनोजी सोनी की माजा पीने से मौत हो गई थी। उसने पडौस की दुकान से माजा खरीदी और पी थी। माजा पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड गई और उसकी मौत हो गई। आज तक माजा पीने से हुई मौत का मामला सुलझा नही हैं। इस मामले में मृतक के पिता ने एसपी को इस मामले में ज्ञापन सौंपा हैं।

आवेदन में राधेश्याम ने बताया कि 17 मई को उसके पुत्र मनोज सोनी की माजा पीने से मौत हो गई थी। मामले को लेकर आज दिनांक तक पुलिस ने किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की है, जबकि पुलिस द्वारा हमारे बयान भी ले लिए गए। मामले को लेकर जब थाने में पूछताछ की तो बताया कि अभी तो विसरा जांच के लिए गया ही नहीं तो रिपोर्ट आने का सवाल ही नहीं उठाता।

एसपी को शिकायत में मृतक के पिता ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले को लेकर जानबूझकर देरी की जा रही है। अगर विसरा गया नहीं तो वह यहां पर रखे-रखे खराब भी हो सकता है। यदि विसरा खराब हो गया तो फिर कैसे न्याय मिलेगा। वहीं पुलिस ने बालाजी स्टोर पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। उक्त दुकानदार रोजाना दुकान खोल रहा है। मामले को लेकर राधेश्याम सोनी ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है।