Ads 720 x 90

​बैराड़ से नाबालिग का अपहरण कर सूरत ले गया आरोपी, लगातार 6 माह से कर रहा था रेप | BAIRAD SHIVPURI NEWS

बैराड़। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 6 माह पूर्व घर से फरार हुई एक किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में जब किशोरी के बयान लिए तो सामने आया कि उक्त किशोरी को आरोपी शादी का झांसा देकर लेकर भाग गया था। उसके बाद आरोपी उसे लेकर सूरत गया। जहां लगातार आरोपी 6 माह से किशोरी के साथ रेप करता रहा। इस मामले में पुलिस ने आज किशोरी को आरोपी के कब्जे से बरामद कर आरोपी के खिलाफ रेप सहित हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते 24 दिसंबर 2018 को थाना बैराड मे नाबालिग किशोरी के परिजनों ने शिकातय दर्ज करते हुए बताया कि उनकी बेटी अपने घर से सब्जी लेने की कहकर गई हुई थी। उसके बाद किशोरी बापिस नहीं लौटी। परिजनो ने थाना बैराड पर सूचना दी जिस पर से पुलिस व्दारा गुमसुदगी व अपहरण की धारा 363 भादवि का पंजीबद्द कर तलाश शुरु की गई ।


बीते रोज बैराड पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी अशोक पाल पुत्र रजुआ पाल 23 साल निवासी बैराड़ का उक्त नाबालिक लडकी के साथ ग्राम खजूरी थाना सिरसौद के पास देखा गया है। उक्त सूचना से बरिष्ट अधिकारियो को अवगत कराने पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन मे एवं एस डी ओ पी पोहरी राकेश व्यास के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी बैराड के नेतृत्व में एक टीम बनाई ग्राम खजूरी के लिये रबाना की गई।

पुलिस टीम व्दारा ग्राम खजूरी के पास से उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से नाबालिक बालिका को बरामद किया गया एवं नाबालिक बालिका के बयान लिए तो सामने आया कि आरोपी किशोरी को शादी का झांसा देकर अपने साथ सूरत ले गया। जहां जाकर आरोपी ने किशोरी के साथ लगातार रेप की बारदात को अंजाम दिया। बीते रोज जब उक्त मामले में पुलिस ने आरोपी के सूरत के ठिकाने पर दबिश दी तो सामने आया कि उक्त आरोपी वहां से भाग कर खजूरी आ गया। जहां से पुलिस ने आरोपी को दबौचा। युवती के बयानों के आधार पर अपराध मे धारा 376, 366 भादवि एवं पास्को एक्ट, एस सी एसटी एक्ट का इजाफा किया गया । उक्त आरोपी को पुलस बैराड व्दारा न्यायालय पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेजा गया ।